स्कोर

1.70 /10
Danger

GSC MARKETS

यूनाइटेड किंगडम

2-5 साल

योग्य लाइसेंस

संदिग्ध व्यावसायिक क्षेत्र

उच्च संभावित विस्तार

D

दलाल जोड़ें

तुलना

मात्रा 2

एक्सपोज़र

टाइम मशीन
वेबसाइट

स्कोर

नियामक सूचकांक3.35

व्यापार सूचकांक5.60

जोखिम प्रबंधन सूचकांक1.96

सॉफ्टवेयर का सूचक4.45

लाइसेंस सूचकांक2.69

टाइम मशीन
वेबसाइट

लाइसेंस

कोई वैध नियामक जानकारी नहीं, कृपया जोखिम से अवगत रहें

VPS Standard
विदेशी मुद्रा स्काई आई द्वारा प्रदान किए गए किसी भी डीलर खाते, सेवा समर्थन की कोई सीमा नहीं

एक कोर

1G

40G

सक्रिय

ब्रोकर की जानकारी

More

कंपनी का नाम

GSC Markets Limited

कंपनी का संक्षिप्त नाम

GSC MARKETS

प्लेटफ़ॉर्म पंजीकृत देश और क्षेत्र

यूनाइटेड किंगडम

कंपनी की वेबसाइट

पिरामिड योजना की शिकायत

उजागर करें

जब चाहो चेक करो

पूरी जानकारी के लिए एप डाउनलोड करें

चेतावनी: WikiFX कम स्कोर, "दूर रहो!" 3
पिछला डिटेक्शन : 2026-09-01
  • इस ब्रोकर के पास वैध विदेशी मुद्रा विनियमन का अभाव है। कृपया जोखिम के प्रति सचेत रहें!
  • इस WikiFX फील्ड सर्वे के हर एक ब्रोकर को 1 शिकायतें मिली हैं। कृपया सतर्क रहें और दूर रहें!

WikiFX वेरिफिकेशन

पिरामिड योजना की शिकायत
उजागर करें
घोटाला

धोखाधड़ी कंपनी: जीएससी मार्केट्स

कृपया आपकी तरफ से मदद की जरूरत है। मुझे GSC मार्केट्स से पैसे चाहिए। GSC मार्केट्स कंपनी बहुत ही अवैध कंपनी है। इस कंपनी में ट्रेड न करें। वे शुरुआत में सकारात्मक बातें करते हैं। 1 या 2 महीने के बाद वे पैसे नहीं देते। कृपया इस कंपनी में निवेश न करें। बहुत ही खराब कंपनी है। स्कैम कंपनी है। शुरुआत में एक व्यक्ति naveen.but नाम से मुझसे बात करता था, अब उसका फोन नंबर उपलब्ध नहीं है और उसने रम्या नाम की एक गाइडेड ट्रेडर को नियुक्त किया था और वह अवैध व्यक्ति है। शुरुआत में मैंने 15k निवेश किया और उसने मुझे प्रताड़ित किया और मैंने 35k निवेश किया। कुल मिलाकर 50k निवेश किया। कुल मिलाकर मुझे 20k मिले। 10k साइबर क्राइम ने ब्लॉक कर दिया और साइबर क्राइम ने बताया कि यह बिनेंस के माध्यम से अवैध ट्रांसफर के कारण हुआ। मैंने रम्या से पूछा तो उसने कहा कि यह हमारी समस्या नहीं है। उसके बाद मुझे 1 रुपया भी नहीं मिला। मैंने कई बार फोन करने की कोशिश की, एक बार उसने फोन उठाया। और मुझे छोड़ने के लिए कहा। अभी तक किसी ने कोई जवाब नहीं दिया।

FX3811214054
2025-12-02 21:42
विड्रॉ करने में असमर्थ

मुझे GSC मार्केट्स से अपना पैसा चाहिए

कृपया आपकी तरफ से मदद की आवश्यकता है। मुझे GSC Markets से पैसे चाहिए। GSC Markets कंपनी बहुत ही अवैध कंपनी है। इस कंपनी में ट्रेड न करें। वे शुरुआत में सकारात्मक बात करते हैं। 1 या 2 महीने के बाद वे पैसे नहीं देते। कृपया इस कंपनी में निवेश न करें। बहुत ही खराब कंपनी है। धोखाधड़ी वाली कंपनी। शुरुआत में मुझसे naveen.but नाम का एक व्यक्ति बात करता था, अब उसका फोन नंबर उपलब्ध नहीं है और उसने एक और व्यक्ति को नियुक्त किया है। एक मार्गदर्शक व्यापारी जिसका नाम रम्या है और वह एक अवैध व्यक्ति है। शुरुआत में मैंने 15 हजार रुपये निवेश किए और उसने मुझे प्रताड़ित किया और मैंने 35 हजार रुपये और निवेश किए। कुल मिलाकर 50 हजार रुपये निवेश किए। कुल मिलाकर मुझे 20 हजार रुपये मिले। 10 हजार रुपये साइबर क्राइम ने ब्लॉक कर दिए और साइबर क्राइम ने बताया कि यह बिनेंस के माध्यम से अवैध ट्रांसफर के कारण हुआ। मैंने रम्या से पूछा तो उसने कहा कि यह हमारी समस्या नहीं है। उसके बाद मैंने एक रुपया भी नहीं लिया। मैंने कई बार फोन करने की कोशिश की, एक बार उसने फोन उठाया। और मुझे छुट्टी पर जाने के लिए कहा गया। अभी तक किसी ने कोई जवाब नहीं दिया। मेरी कॉल विवरण और व्यापार विवरण यहाँ संलग्न हैं।

FX3811214054
2025-11-25 23:11

उपयोगकर्ता समीक्षा

More

उपयोगकर्ता टिप्पणी

2

शून्यटिप्पणियां

टिप्पणी भेजें

FX3811214054
6-12महीने
Kindly need help from your side. i need money from GSC Markets. GSC Markets company is very illegal company. dont trade to this company. They intially speaking positivily. after 1 or 2 months they did not give the money. please dont invest to this company. very worst company. scam company. Intially one person spoke to me named naveen.but now his phone number not available and he alloter one person for guided trader named Ramya and she illegal person. Intially i invested 15k and she is torturched and i invested 35k. Totally invested 50k. totally i get 20k. 10k cyber crime bloked that amount and cyber crime mentioned due to illegal transfer through binance. I asked to ramya she told that is not our issue. after that i did not take 1 rupee. i tried to call so many times one time she pick the call and told i in leave. till now no one response.
Kindly need help from your side. i need money from GSC Markets. GSC Markets company is very illegal company. dont trade to this company. They intially speaking positivily. after 1 or 2 months they did not give the money. please dont invest to this company. very worst company. scam company. Intially one person spoke to me named naveen.but now his phone number not available and he alloter one person for guided trader named Ramya and she illegal person. Intially i invested 15k and she is torturched and i invested 35k. Totally invested 50k. totally i get 20k. 10k cyber crime bloked that amount and cyber crime mentioned due to illegal transfer through binance. I asked to ramya she told that is not our issue. after that i did not take 1 rupee. i tried to call so many times one time she pick the call and told i in leave. till now no one response.
हिंदी में अनुवाद करें
2025-12-02 21:42
जवाब दें
0
0
FX3811214054
6-12महीने
Kindly need help from your side. i need money from GSC Markets. GSC Markets company is very illegal company. dont trade to this company. They intially speaking positivily. after 1 or 2 months they did not give the money. please dont invest to this company. very worst company. scam company. Intially one person spoke to me named naveen.but now his phone number not available and he alloter one person for guided trader named Ramya and she illegal person. Intially i invested 15k and she is torturched and i invested 35k. Totally invested 50k. totally i get 20k. 10k cyber crime bloked that amount and cyber crime mentioned due to illegal transfer through binance. I asked to ramya she told that is not our issue. after that i did not take 1 rupee. i tried to call so many times one time she pick the call and told i in leave. till now no one response.
Kindly need help from your side. i need money from GSC Markets. GSC Markets company is very illegal company. dont trade to this company. They intially speaking positivily. after 1 or 2 months they did not give the money. please dont invest to this company. very worst company. scam company. Intially one person spoke to me named naveen.but now his phone number not available and he alloter one person for guided trader named Ramya and she illegal person. Intially i invested 15k and she is torturched and i invested 35k. Totally invested 50k. totally i get 20k. 10k cyber crime bloked that amount and cyber crime mentioned due to illegal transfer through binance. I asked to ramya she told that is not our issue. after that i did not take 1 rupee. i tried to call so many times one time she pick the call and told i in leave. till now no one response.
हिंदी में अनुवाद करें
2025-11-25 23:11
जवाब दें
0
0
2